Surya Samachar
add image

कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग के बाद फिर चर्चाओं में आई, यह है कारण

news-details

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत फिर से सुर्ख़ियों में हैं। इन दिनों कंगना रनौत ने फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग पूरी की है। शूटिंग पूरी करते ही कंगना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट डाला जिसके बाद वो फिर से चर्चाओं में आ गई हैं।

 

डेंगू होने पर भी रहा काम जारी

कंगना रणौत का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी सारी संपत्ति गिरवी रख दी। इसके अलावा फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल के दौरान उन्हें डेंगू हो गया था। तमाम मुश्किलों के बाद भी उन्होंने काम जारी रखा।

यह किरदार निभा रही हैं कंगना

कंगना फिल्म 'इमरजेंसी' में दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। पोस्ट में कंगना ने सेट से तीन तस्वीरें साझा की इनमें वह इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने बताया है कि फिल्म के लिए उन्हें अपना घर गिरवी रखना पड़ा। कंगना ने लिखा, 'एक एक्टर के रूप में आज मैंने 'इमरजेंसी' की शूटिंग पूर कर ली है।

आगे यह बोली कंगना

कंगना ने आगे कहा कि, 'मैं सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग्स शेयर करने के मामले में काफी सहज रहती हूं, लेकिन यह सब मैंने शेयर नहीं किया। ईमानदारी से कहूं तो मैंने इसलिए ऐसा नहीं किया, क्योंकि मैं नहीं चाहती थि कि जो लोग मुझे गिरते हुए देखना चाहते हैं उन्हें मेरे दर्द और तकलीफों से सुकून मिले। अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करें।

You can share this post!