#लोकसभा चुनाव 2019
चुनावी फैक्ट्स
×

लोक सभा चुनाव 2019

add image
add image
add image

आजम खान की विवादास्पद टिप्पणी पर बोलीं जया, 'आजम खान के घर में क्या मां या बहू-बीवी नहीं हैं'

news-details

समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान के जया प्रदा को लेकर विवादास्पद टिप्पणी के बाद मामला तूल पकड़ रहा है.अब आजम खान की टिपण्णी का जया प्रदा ने जवाब दिया है. जया ने कहा है कि क्या आजम खान के घर में बीवी या मां नहीं है जो वो इस तरह के बयान दे रहे हैं. इसके साथ ही जया ने यह भी कह कि अगर आजम खान को लगता है कि उनकी टिप्पणियों से डरकर में रामपुर छोड़ दूंगी तो वो गलत सोच रहे है.

जया प्रदा ने कहा है कि आजम खान ने जो शब्द उनके लिए कहे हैं, वो अपनी जुबान से कहना भी नहीं चाहतीं और न ही कह पाएंगी. जया प्रदा ने आजम खान की आलोचना करते हुए कहा कि ये शख्स सुधरने वाला नहीं है और इस बार तो हद ही पार कर दी है.

उन्होंने कहा कि क्या आजम खान अपने घर की महिलाओं के लिए भी ऐसे बयान देंगे. ऐसा कहते हुए जया प्रदा ने आजम खान से अपने सभी रिश्ते खत्म करने का भी ऐलान कर दिया.

क्या कहा था आजम खान ने?

एक चुनावी सभा में आजम खान ने कहा "रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिंदुस्तान वालों! उसकी असलियत समझने में आपको 17बरस लग गए. मैं 17दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह भी खाकी रंग का है. मैं 17दिन में पहचान गया, आपको पहचानने में 17बरस लगे, 17बरस." हालांकि, आजम खान ने इस वीडियो में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया है.

आपको बता दें आजम खान के इस बयान की हर जगह आलोचना हो रही है.आज़म खान को महिला आयोग ने इस टिपण्णी के बाद नोटिस भी भेज दिया है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...