add image
add image

#Sridevi: बेटी जान्हवी नें मां लिख बर्थडे विश किया

news-details

भले ही आज श्रीदेवी हमारे बीच नहीं हैं लेकिन बॉलीवुड में उनके योगदान के आज भी चर्चे हैं. उनकी एक्टिंग के फैंस आज भी दीवाने हैं. पिछली साल दुबई में अनजान परिस्थितियों में हुई उनकी मौत से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था. आज अगर श्रीदेवी हमारे बीच होतीं तो वो अपना 56वां जन्मदिन मना रहीं होती. उनकी लाडली बेटी जान्हवी कपूर ने अपने मां के जन्मदिन पर बड़े ही ख़ास अंदाज़ में फोटो शेयर करते हुए मां श्रीदेवी को बर्थडे विश किया है.

श्रीदेवी की फोटो शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे मम्मा, आई लव यू।  कपूर परिवार के लिए ये दिन बेहद खास है, लेकिन उनकी मौत के सदमे से उबर पाना भी आसान नहीं है.

 

 
 

 

 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday Mumma, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जहान्वी कपूर अपनी माँ से बेहद करीबी बांड शेयर करती थीं. लेकिन उनकी पहली फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही श्रीदेवी की मौत हो गयी.

13 अगस्त 1963 में जन्मी श्रीदेवी ने बचपन में ही अपने एक्टिंग करियर की की शुरुआत कर दी थी.

श्रीदेवी ने कई तमिल और तेलगु फिल्मों में भी काम किया है. रजनीकांत और कमल हसन के साथ श्रीदेवी ने कई बड़ी हिट फिल्में भी दी हैं.

जब वह 13 साल की थीं, तब उन्होंने 'मूंदरू मुदिचू' नामक एक फिल्म में मां का किरदार निभाया था.

बीच में श्रीदेवी ने अपने करियर में लम्बा गैप लिया था. लेकिन 15 साल बाद आयी उनकी फिल्म  'इंग्लिश विंगलिश'  से वापसी कर उन्होंने दिखा दिया था कि गैप लेने के बावजूद वह अभी भी किसी बड़े स्टार से कम नहीं हैं.

 'इंग्लिश विंगलिश'  के बाद वह फिल्म मॉम में दिखीं थी. और यही फिल्म श्रीदेवी की करियर की आखिरी फिल्म भी साबित हुई.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...