add image
add image

बिहार: अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने आठ अपराधियों को किया गिरफ्तार

news-details

बिहार पुलिस ने एक बहुत बड़ी कामयाबी हाशिल की है, दरअसल हाईवे पर लूटने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है। घटना बिहार की है जहाँ भभुआ पुलिस ने अंतरराज्यीय सीमा के हाईवे पर लूट मचाने वाले गिरोह को धर दबोचा है। पुलिस ने गिरोह के मास्टरमाइंड समेत आठ को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी में ये पता चला है की ये गिरोह पिछले कई महीनों से दिल्ली कोलकाता राष्ट्रीय राज्य मार्ग 2 पर कई बड़ी लूट को अंजाम दे चूका है। तो वही घटना के मास्टरमाइंड का नाम लाल बाबू बताया गया है। 
 
भभुआ एसपी दिलनवाज़ अहमद ने मीडिया को बताया है की बीते 4 अगस्त को इस गिरोह ने झारखंड जा रहे एक कंटेनर को लूट लिया जिस पे एक करोड़ का माल लदा हुआ था। जिस के बाद लूटेरों ने ड्राइवर और उसके कंडक्टर की हत्या कर दी। तो वहीं पुलिस ने गिरोह के पास से 91000 कैश, एसयूवी, चाकू और कई स्मार्टफोन बरामद किए हैं।
 
जानकारी से ये भी पता चला है की इस गिरोह की मदद नरेश बैठा नाम का एक शख्स करता था। नरेश बैठा उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता है। पुलिस ने बताया कि नरेश के फ़ोन में एक एप्लीकेशन था जिस के जरिए वो ट्रक के लोकेशन का पता करता और इन गिरोह को इसकी जानकारी देता था। पिछले कई महीनो में इस गिरोह ने 5 ट्रक को लूट कर इस घटना को अंजाम दिया है। गिरोह को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस इसे कोर्ट में पेश किया और फिर इन्हे जेल भेज दिया। भभुआ पुलिस ने नरेश बैठा की गिरफ़्तारी के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस से संपर्क साधा है।   

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...