add image
add image

खुले में शराब पीने के कारण पुलिस ने पकड़ा, तो पुलिसवालों की ऐसी कर दी हालत....

news-details

खुले में शराब पीने के लिए दो लोगों को गिरफ्तार करना पुलिस वालों को महंगा पड़ा. दरअसल दक्षिण कोलकाता के एक पुलिस थाने से ऐसी धटना सामने आई है, जिसमें खुले में शराब पीने के कारण दो लोगों को गिरफ्तार करने पर स्थानीय लोगों ने थाने में घुस कर तोड़फोड़ कर दी.
 
घटना के बारे में कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि यह घटना रविवार रात की है. जब सदर्न एवेन्यू में स्थिट मेनका सिनेमा के पास रहने वाले लोगों ने टॉलीगंज थाने में फोन करके कुछ अज्ञात युवाओं के खुलेआम शराब पीने और साथ हीं वहां हंगामा करने की सूचना दी. तब पुलिस ने वहां पहुंच कर दो आरोपियों को गिरफ्तार करके थाने ले गई. बाद में उनके परिवार के 20 से 30 सदस्य थानें में आये और आरोपियों को रिहा करने के लिए कहते हुए थाने में घुस गए. और फिर वहां तोड़फोड़ करने लगे. जिसमें सात पुलिसकर्मी घायल हो गए.
  
अधिकारी ने बताया कि, “थाना प्रभारी ने मामले में सख्ती से निपटने की बजाए, दोनों को जाने दिया और खराब आचरण के आरोप में दोनों पर मामला दर्ज किया.” साथ हीं अधिकारी ने ये भी बताया कि बाद में वो दोनों कुछ और लोगों के साथ लौटे और मौजूद पुलिसकर्मियों पर “हमला” कर दिया जिसमें सात लोग घायल हो गए.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...