add image
add image

पाकिस्तान में लड़ाई के बाद पति ने किया ऐसा जानकर हो जायेंगे हैरान

news-details

पति-पत्नी की लड़ाई तो आम बात है और वो आम बात बातों ही बातों में खत्म भी हो जाती है लेकिन पाकिस्तान में एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ लड़ाई के बाद उसकी नाक काट दी और सिर के बाल भी साफ़ कर दिए. समाचार पत्र डॉन की खबर के मुताबिक, पड़ोसियों ने उस शख्स की पत्नी (शाजिया) को बचाया और पुलिस को इस सारी घटना की खबर दी. पुलिस ने महिला को लाहौर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.
 
महिला के पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि शाजिया का पति सज्जाद अहमद अक्सर उसे मारता पीटता था. वह उसे छोटे-मोटे घरेलू मामलों में पाइप और लोहे की रॉड से प्रताड़ित करता था. पड़ोसियों ने कई बार शाजिया को उसके पति से बचाया है. डॉन के अनुसार, महिला को उसके चेहरे की एक जटिल सर्जरी के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर शाजिया को नकली नाक लगाएंगे.
 
शाजिया ने पुलिस को बयान में बताया है कि वह अपनी बेटी की ससुराल गई थी, तभी उसका पति (सज्जाद अहमद) वहां आया और उसे घर वापस ले आया, कमरे का दरवाजा बंद किया और उसे प्लास्टिक के पाइप से पीटने लगा. महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि इसके बाद उसके पति ने एक चाकू उठाया और उसकी नाक काट दी. घटना को अंजाम देने के बाद से ही पति फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...