add image
add image

बरसात के मौसम में पाये चिपचिपी त्वचा से निजात

news-details

खूबसूरत दिखना हर कोई चाहता है चाहे वह लड़का हो या लड़की, लेकिन आपको बता दें कि खूबसुरत दिखना भी एक टैंलट होता है, हर एक मौसम में चाहे गर्मी हो या सर्दी या फिर बरसात अपने त्वचा का देखभाल करना बहुत जरुरी है, और जब बात हो बिना पैसे खर्च किए इस टैलेट को निखारने कि तो ऐसे में क्यो ना जाने वो खास टिप जो आपकी त्वचा को इस बारिश के मौसम में आपको रखें खिला-खिला, तो आइए जानते हैं कुछ आसान टिप जो आप घर में कर सकती हैं. 
 
वैसे तो हमारे मेकअप किट में ऐसी बहुत सी खास चीजे होती है जिनके बारे में हमें पता ही नहीं होता कि यह किस उपयोग में काम आ सकती हैं. तो आइए उनके बारे में हम बात करते हैं. 
 
बीबी क्रीम

गर्मी और बरसात के मौसम में लाइट मेकअप करना ठीक रहता है, इससे त्वचा में चिपचिपा पन कम लगता है, इसके लिए बेहतर होगा कि अपनी रोज इस्तेमाल होने वाली क्रीम में हल्का सा फाउडेंशन डाल के इस्तेमाल कर सकते है, जो लाइट रहेगा और साथ ही चेहरा खिला खिला भी रहेगा. 
 
हाइलाइटर

बात करे हाइलाटर की तो इस चिपचिपे भरे मौसम में हाइलाइटर पर बहुत ज्यादा पेसे बर्बाद करने की जरुरत नहीं है. इस की जगह आप अपने घर में पड़े लिप ग्लाॅस का इस्तेमाल कर सकती हैं, इसके लिए घर में पड़े कोई भी क्लीयर लिप ग्लाॅस का इस्तेमाल कर सकती हैं. 
 
लिप स्क्रब

लिप स्क्रब के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरुरत नहीं है, आप पैटोलियम जैली में थोडी सी चीनी के मिश्रण के साथ घर पर असाानी से स्क्रब तैयार कर सकती है. और हल्के हाथों से मसाज कीजिए, 2 मिनट के बाद आप पायेगे एक मुलायम होठ. 
 
बा्रे पाउडर

ब्रो पाउडर को आप अपने मेकअप किट में मौजूद आईशेड का इस्तेमाल कर सकती है इसमें बा्रउन कलर का आइशेड का इस्तेमाल करके आप अपनी ब्रो एक आर्कर्षित लूक दे सकती हैं. 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...