add image
add image

डायरेक्टर के बेटे पर लगा बच्चे को चूमने का आरोप

news-details

विभिन्न प्रकार के एक्ट लागू होने से कहीं फायदा है तो कहीं नुकसान भी हो रहा है. पता नहीं कब किसका मन घुमा देते हैं ये एक्ट. जिससे बेवजह लोगों का नुकसान हो जाता है.

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें “चंद्रकांता” सीरियल की मशहूर निर्देशिका के बेटे ने पार्क में घूमते हुए एक बच्चे के गाल पर चूम लिया. ये बात 6 वर्षीय बच्चे ने अपने पिता को बताई. उस बच्चे के पिता को इतना गुस्सा आया कि उस पर ‘पॉक्सो एक्ट’ का केस ही लगा दिया.

जिसके बाद पुलिस ने, उस निर्देशिका के बेटे को गिरफ्तार कर लिया. शिकायतकर्ता फरीदाबाद के रहने वाले हैं. और ये घटना दिल्ली के लोधी गार्डन की है.

पुलिस के मुताबिक, बच्चे से घटना का ब्यौरा लिया गया. और फिर उस आरोपी को ‘पॉक्सो एक्ट’ के तहत गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी दिल्ली के पॉश इलाके सफदरगंज एंक्लेव में रहता है. सूत्रों के मुताबिक, आरोपी की तबियत कुछ दिन से खराब चल रही है और वह मानसिक रूप से भी ठीक नहीं है.

बताया जा रहा है कि, राजधानी में ‘पॉक्सो एक्ट’ का पहला मामला सामने आया है. इससे पहले ऐसी घटना कभी नहीं घटी. आरोपी के गिरफ्तारी पर उठे सवाल पर वहीं JCP आनंद मोहन ने कहा, मुझे अभी जानकारी नहीं है. नई दिल्ली के डीसीपी को सही जानकारी होगी।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...