#लोकसभा चुनाव 2019
चुनावी फैक्ट्स
×

लोक सभा चुनाव 2019

add image
add image
add image

किश्तवाड़ में दूसरे दिन भी कर्फ्यू प्रभावी

news-details

किश्तवाड़ जिले में आरएसएस के एक वरिष्ठ पदाधिकारी चंद्रकांत शर्मा और उनके पीएसओ की हत्या के बाद लगाया गया कर्फ्यू दूसरे दिन बुधवार को भी प्रभावी है। पुलिस ने इस हत्या में शामिल अपराधी की तलाश शुरू कर दी है।वहीं, भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आरएसएस के नेता का आंतिम संस्कार शाम में किया जाएगा।
 
किश्तवाड़ के उपायुक्त ए एस राणा ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘ किश्तवाड़ में लगातार दूसरे दिन भी कर्फ्यू प्रभावी है। कर्फ्यू कड़ाई से लागू है। सेना तैनात रहेगी।’’राणा ने कहा कि जिले में कहीं से भी अप्रिय घटना की खबर नहीं है और सभी संवेदनशील क्षेत्रों में कड़ी निगरानी जारी है।
 
हालांकि ओल्ड सिटी में हत्या के खिलाफ कुछ समय के लिए विरोध प्रदर्शन भी हुआ।आरएसएस के पदाधिकारी का शव जम्मू से किश्तवाड़ हवाई मार्ग के जरिए लाया गया।उपायुक्त ने कहा, ‘‘ आज शाम में कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार होगा।’’
 
हालात को देखते हुए पुलिस ने भाजपा के प्रदेश प्रमुख रविंद्र रैना और पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉक्टर निर्मल सिंह सहित कुछ नेताओं को डोडा में रोक दिया था। हालांकि बाद में उन्हें किश्तवाड़ जाने की मंजूरी दी गई।
 
अधिकारियों ने बताया कि पुलिस और सुरक्षाबलों ने व्यापक स्तर पर घेराबंदी शुरू करके अपराधी की गिरफ्तारी के लिए तलाश अभियान शुरू किया है।
 
जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ शहर में मंगलवार को एक आतंकवादी ने स्वास्थ्य केंद्र में आरएसएस नेता और उनके सुरक्षा गार्ड पर गोलीबारी की थी। इसके बाद सेना को सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील इस क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बुलाया गया। 
भाषा

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...