add image
add image

किशोरी से गैंगरेप के दोषियों को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

news-details

शनिवार को यूपी के महोबा जिले की एक अदालत ने किशोरी को अगवा कर उसके साथ हुए गैंगरेप करने के मामले में दो लोगों को दोषी पाते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई.

इस मामले के अधिवक्ता केशव सिंह राजपूत ने रविवार को बताया कि अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राम किशोर शुक्ला की अदालत ने यह सजा सुनायी है.

उन्होंने बताया कि हैंडपंप से पानी भरने गई किशोरी को अगवा करने के बाद बंधक बना कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया गया था. जिसमें गांव के ही दो युवक रामभरत और रमाकांत नाम के खिलाफ तमाम गवाहों और सबूतों को मद्देनजर रखते हुए उन्हें उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. इसके अलावा दोनों युवकों पर 14-14 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया.

यह घटना महोबा जिले के पनवाड़ी थाने के एक गांव में आठ अक्टूबर 2015 को उस समय हुई थी, जब नाबालिग लड़की अकेले शाम को हैंड़पंप से पानी भरने गई थी. राम भरत व रमाकांत उसे अगवा कर निर्जन स्थान में ले गए और बंधक बनाकर पूरी रात उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

सुबह दोनों के चंगुल से छूटने के बाद लड़की अपने घर गई और परिजनों को इस घटना की आपबीती सुनाई जिसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंचा और कोर्ट ने आरोपियों को दोषी पाते हुए ताउम्र कैद-ए-बामुशक्कत की जा सुनाई.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...