add image
add image

bypass road का नया सॉन्ग "मेरा तन्हा प्यार" हुआ रिलीज़

news-details

नील नितिन मुकेश और अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘बाईपास रोड’ इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर, ट्रेलर और गाना ‘सो गया ये जहां’ रिलीज हो चुका है, जिसमें नील और अदा की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दर्शक फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.जी हां, इसी बीच आज फिल्म बाईपास रोड का दूसरा गाना ‘तन्हा मेरा प्यार रिलीज हो गया है.

दरअसल फिल्म बाईपास रोड का दूसरा गाना ‘तन्हा मेरा प्यार’ सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. यह गाना नील नितिन मुकेश और अदा शर्मा पर फिल्माया गया है.गानें में दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री जबरदस्त लग रही है. गाने की शुरुआत में अदा नील को कह रही है कि लाइफ में कभी साॅरी बोलना सीखा है, फिर नील बोलते है कि सीखा तो नहीं पर सीख जाऊंगा इस गाने को मोहित चौहान ने अपनी सुरीली आवाज आवाज से सजाया है, तो वहीं रोहन गोखले ने इस गाने के लीरिक्स दिए है.  तन्हा मेरा प्यार’ साॅन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दर्शक भी इस गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म का पहला साॅन्ग ‘सो गया ये जहां’ रिलीज हो चुका है,  इस गाने में नील और अदा की जबरदस्त रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. बता दे कि ये गाना 80के दशक मे रिलीज हुई फिल्म तेजाब में देखने को मिला था. इस गाने में अनिल कपूर और माधुरी डांस करते हुए नजर आए थे. अब फिल्म बाईपास रोड में इस गाने को रिक्रिएट किया है, जिसमें नील और अदा की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...