Surya Samachar
add image

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला बॉलीवुड की हसीनाओं का जलवा... नहीं जुटा पा रहीं दर्शक

news-details

बॉलीवुड की हसीनाएं बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं बिखेर पा रही हैं। इस हफ्ते रिलीज फिल्मों को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। इस हफ्ते कटरीना की फोनभूत और जाह्नवी की मिली रिलीज हुई हैं। बता दें कटरीना कि फिल्म फोनभूत ने पहले दिन जाह्नवी की फिल्म मिली से ज्यादा कमाई की है।
 
बॉक्स ऑफिस पर ठंडा रहा दोनों फिल्मों का ओपनिंग कलेक्शन
 
शादी के बाद फोनभूत कटरीना कैफ की पहली रिलीज है। कटरीना की फिल्म फोनभूत को लगभग 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। लेकिन यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। वहीं दूसरी ओर जाह्नवी कपूर की रिलीज हुई फिल्म मिली के ट्रेलर को दर्शकों का जितना प्यार मिला था, फिल्म को उतना प्यार नहीं मिला। दोनों फिल्मों के फर्स्ट-डे कलेक्शन की बात करें तो हॉरर कॉमेडी पर बेस्ड फोनभूत ने लगभग 2.05 करोड़ रूपए की कमाई की। वहीं दूसरी तरफ जाह्नवी की फिल्म मिली का तो रिसपॉन्स इससे भी खराब रहा। मिली फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर महज 50 लाख रूपए की ही कमाई की है
 
 
सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘डबल एक्स एल’ भी बॉक्स ऑफिस पर पिटी
 
बॉडी शेमिंग पर बेस्ड सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘डबल एक्स एल’ शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज की गई थी। लेकिन सोनाक्षी की फिल्म का हाल तो फोनभूत और मिली से भी ज्यादा खराब रहा। फिल्म ने पहले दिन महज 20 लाख रूपए की ही कमाई की है, इसी के साथ सोनाक्षी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटती नजर आ रही है।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...