add image
add image

आयुष्मान खुराना की फैमिली फोटो में नज़र आये बिग बी, फोटो वायरल

news-details

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन फिल्म गुलाबो सिताबो में पहली बार साथ काम करते नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अमिताभ और आयुष्मान  फिल्म की शूटिंग लखनऊ में कर रहे थे.

वहीं आयुष्मान के भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना फैमिली के साथ लखनऊशूटिंग सेट पर पहुंचे. अब अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की पोस्ट रैपअप तस्वीर साझा की है. तस्वीर में आयुष्मान खुराना की फैमिली के साथ बिग बी  भी पोज देते नज़र आ रहे हैं.

फिल्म के लिए अमिताभ ने स्पेशल लुक कैरी किया है. जिसमे बिग बी एक बहुत बूढ़े व्यक्त‍ि का किरदार निभा रहे हैं. अमिताभ के किरदार को दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक टेक्नोलॉजी का सहारा लिया गया है. उनका लुक काफी प्रभावित करने वाला है. उनके फर्स्ट लुक में बिग बी लंबी दाढ़ी, चश्मा, स्कार्फ और प्रोस्थेटिक नाक लगाए दिख रहे हैं. इस लुक में अमिताभ को पहचान पाना मुश्क‍िल है. यह फिल्म 24अप्रैल 2020को रिलीज होगी. फिल्म गुलाबो सिताबो का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे है.

वहीं आयुष्मान की बात करें तो फिल्म गुलाबो सिताबो के अलावा उनके पास और भी फिल्मे हैं. वो आने वाली फिल्म बाला और ड्रीम गर्ल में भी नजर आएंगे. आयुष्मान ने साल 2012 में विक्की डोनर से अपने फिल्मी करियर की शुरु किया था. साल 2018 उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ था. अंधाधुन, बधाई हो जैसी उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रेस्पोंस दिया था.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...