Surya Samachar
add image

#Bageshwar Dham: धीरेन्द्र शास्त्री के समर्थन में उतरे अनिकेत देशपांडे, चुनौती देकर मुस्लिम पादरी को 51 लाख देने का किया ऐलान!

news-details

#Bageshwar Dham: मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) बाबा पीठाधीश्वर धर्मेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। (Nasik) का महंत समाज पीठाधीश्ववर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) को लेकर हो रहे विवाद के बीच उनके समर्थन में सामने आया है। अंजनेरी नासिक के पीठाधीश्वर अनिकेत शास्त्री देशपांडे (Aniket Shastri Deshpande) ने मुस्लिम पादरी को इलाज कर लोगों की बीमारी ठीक करने वालों को चुनौती दी है।

51 लाख रुपए देने का ऐलान

अनिकेत शास्त्री देशपांडे (Aniket Shastri Deshpande) का कहना है कि, गैर हिंदू धर्म का कोई शख्स अगर ऐसा चमत्कार सिद्ध कर दे तो उसे महर्षि आध्यात्मिक प्रतिष्ठान और सर्व संत समाज की तरफ से 51 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। बता देइस समय धीरेन्द्र शास्त्री  (Dhirendra Shastri) पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया हैं। महाराष्ट्र की अंधविश्वास उन्मूलन समिति ने बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया है।

धीरेन्द्र शास्त्री पर बैठक छोड़कर भागने का आरोप

समिति के अध्यक्ष श्याम मानव ने कहा, धीरेंद्र शास्त्री दिव्य दरबार और प्रेत दरबार के नाम पर जादू टोने को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने बाबा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) धर्म के नाम पर लोगों को लूटने की कोशिश कर रहे हैं। समिति के अनुसार, जब यह आरोप बाबा पर लगाया गया तो वह बैठक छोड़कर भाग गए।

You can share this post!