#लोकसभा चुनाव 2019
चुनावी फैक्ट्स
×

लोक सभा चुनाव 2019

add image
add image
add image

आज़म ख़ान के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का विवादित बयान, खुले मंच पर दिया राहुल की मां को गाली

news-details

पिछले 39 वर्षों से राष्ट्रवाद के एजेंडे को मजबूत करने वाली भारतीय जनता पार्टी के हिमाचल प्रदेश के पार्टी अध्यक्ष सतपाल सिंह का कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की मां को खुले मंच पर भद्दी गांलियों की बौछार करते हुए वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह बीजेपी नेता सतपाल सिंह कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी को गालियों से संबोधित कर रहे हैं.

दरअसल, सतपाल सिंह चुनावी प्रचार के दौरान राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनके बयान ‘चौकीदार चोर है’ की आलोचना करते-करते सारी मर्यादाओं की सीमा लांघ गए. सतपाल ने राहुल के चौकीदार चोर है के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘तु(राहुल) कौन होता है जज की तरह चोर बोलने वाला?’

इस वीडियो में सतपाल सिंह के हाथ में कुछ पन्ने दिख रहे हैं जिनमें राहुल द्वारा पीएम मोदी को चोर कहे जाने से नाराज बीजेपी समर्थकों ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. सतपाल सिंह उन्हीं समर्थकों के लिखे गालीयों को पढ़ते हुए राहुल गांधी की मां को भद्दी गाली देते नज़र आ रहे हैं.

सतपाल सिंह के इस भद्दे बयान पर चुटकी लेते हुए कवि व नेता कुमार विश्वास अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखते हैं कि

“वाह,इसे कहते हैं चुनाव भला इतने बड़े राष्ट्रवादी दल के इतने बडे नेता जी एक क्षेत्रीय दल के नेता आज़म खान से पीछे कैसे रह जाते ? रोज मुझसे “राजनीति में मेरी निष्क्रियता” पर सवाल पूछने वाले दोस्तों को शायद अब समझ में आए कि हम जैसै इस दौर की राजनीति में पिछड़े हुए क्यूँ हैं?”

 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...