add image
add image

Ashes: स्मिथ की अर्धशतकीय पारी के बावजूद ऑस्ट्रेलिया टीम मुश्किल में

news-details

एशेज सीरीज के पाँचवें और आखिरी टेस्ट मैच का दूसरे दिन का खेल खत्म हो चूका है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंगलैंड ने दूसरी पारी में बिना कोई विकेट गवाए नौ रन बनाकर अपनी बढ़त 78 रनों तक पहुँचा दिया है। इंग्लैंड ने पहली पारी में 264 रन बनाए और दूसरी पारी में 69 रन की बढ़त के साथ उतरी थी। 
 
इंग्लैंड के तेज गेंदबाज़ जोफ्रा आर्चर ने एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया टीम की मुश्किल बढ़ा दी है। वहीं बेहतरीन फॉर्म में चल रहे स्टीव स्मिथ ने एक बार फिर अर्धशतकीय पारी खेल कर टीम को बचाने की कोशिश की। स्मिथ को छोड़ ऑस्ट्रेलिया का कोई भी बल्लेबाज़ आर्चर की गेंद का सामना करने में असफल रहा। आर्चर की बदलौत इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया टीम को पहली पारी में 225 रनों पर समेट दिया। अगर स्मिथ 80 रन की पारी ना खेलते तो टीम बहुत पहले ही पवैलियन को लौट जाती। आर्चर ने पहली पारी में 6 विकेट लिए। 
 
द ओवल में खेले जा रहे आखिरी टेस्ट मैच का दूसरा दिन का खेल खत्म हो चूका है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट खोए नौ रन बनाकर अपनी बढ़त को 78 रनों तक पहुंचा दिया है। रोरी बर्न्‍स चार और जो डेनली एक रन बनाकर खेल रहे हैं। 
 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...