add image
add image

Ashes 2019: दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, मोइन अली को नहीं मिली जगह

news-details

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में मिले करारी हार के बाद इंग्लैंड ने लंदन के लॉर्ड्स में  खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान शुक्रवार को कर दिया है. दूसरे मैच के लिए इंग्लैंड ने खराब फॉर्म के चल रहे मोइन अली को टीम से बाहर करके सोमरसेट के स्पिनर जैक लीच को टीम में जगह दी है.
 
32 साल के मोइन अली ने अपने पिछले आठ टेस्ट पारियों में से चार में बिना खाता खोले ही आउट हो गए हैं. बल्लेबाजी के साथ साथ गेंदबाजी में भी मोइन ने कुछ खास कमाल नहीं किया है. एजबेस्टन में खेले गए पहले टेस्ट के पहली पारी में जहां मोइन अली ने 42 रन देकर मात्र एक विकेट हासिल किए वहीं दूसरी पारी में 130 रन देकर दो विकेट हासिल किए थे. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को  251 से जीत कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की है.
   
 
मोइन अली के अलावा पैर की चोट परेशान जेम्स एंडरसन और कमर में लगी चोट से परेशान ओली स्टोन भी टीम में नहीं होंगे. इससे पहले एजबेस्टन में हुए पहले टेस्ट में दोनों तेज गेंदबाज टीम का हिस्सा थे. हालांकी उम्मीद थी कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए जोफरा आर्चर को टीम में शामिल किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ऐसे में  कयास लगाए जा रहे हैं कि सैम करन को मौका मिल सकता है. 
 
टीम - जो रूट, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रॉरी बर्न्स, जॉस बटलर, सैम करन, जो डेनली, जैक लीच, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...