Surya Samachar
add image

#AAP: आगामी चुनावों के लिए अरविन्द केजरीवाल का बड़ा ऐलान, अब "आप" यहां भी लड़ेगी चुनाव

news-details

जम्मू: गुजरात चुनाव में हार मिलने के वाद भी अरविन्द केजरीवाल के होंसले में कोई कमी नहीं आई है। अब आम आदमी पार्टी के सयोंजक अरविन्द केजरीवाल का नया ऐलान सामने आया है। अरविन्द केजरीवाल ने ऐलान किया है कि आप जम्मू कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव भी लड़ेगी।

बैठक के दौरान किया ऐलान

सोमवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें आप के जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रभारी इमरान हुसैन के साथ-साथ वहां के पदाधिकारियों भी शामिल हुए। बैठक को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद व राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी जम्मू-कश्मीर में अगला विधानसभा चुनाव लड़ने वाली है।

बोले- घाटी में आप को मिला रहा समर्थन

पाठक ने जम्मू-कश्मीर के पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि प्रदेश में हर कस्बे और गांव में पार्टी का आधार मजबूत करने के अपने प्रयासों की गति बढ़ाई जाए। इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के आप के अध्यक्षों, सह-अध्यक्षों और जिला अध्यक्षों ने भाग लिया।

विस्तार से की गई चर्चा

आम आदमी पार्टी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की आप कैडर की बैठक में आगामी चुनावों के लिए चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई है और विधानसभा चुनावों, पंचायत चुनावों और नगरपालिका चुनावों की तैयारियों पर जोर देते हुए दिशा-निर्देश दिए गए है।

You can share this post!