#लोकसभा चुनाव 2019
चुनावी फैक्ट्स
×

लोक सभा चुनाव 2019

add image
add image

पूर्व सीएम के बेटे रोहित शेखर की हत्या मामले में पत्नी अपूर्वा शुक्ला गिरफ्तार, जानें पुरा मामला

news-details

यूपी के पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी के पुत्र रोहित शेखर की हत्या मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अपूर्वा के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद ही पुलिस ने अरेस्ट किया है.

सूत्रों का कहना है कि हत्या के रात रोहित और अपूर्वा में झगड़ा हुआ था। सबूत मिटाने के लिए अपूर्वा ने मोबाइल फॉर्मेट भी किया था. बता दें, कि 16 अप्रैल को रोहित अपने बंगले के कमरे में मृत पाए गए थे. पुलिस ने हत्या की पुष्टि के बाद कई घंटे तक उनकी पत्नी से पूछताछ की थी.

मीडिया रिपोर्ट्सकी माने तो इस हत्याकांड को अंजाम देने के साथ इसकी पूरी तैयारी में भी अपूर्वा शामिल थीं. जांच टीम अब अन्य आरोपियों को भी अरेस्ट कर सकती है।'

नीला पड़ा हुआ था शरीर, रोहित शेखर को दी गई थी कोई दवा!

16 अप्रैल को अपने कमरे में मृत पाए गए रोहित शेखर को हत्या से पहले शायद कोई दवा दी गई थी। फरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, गला घोंटने के पहले उन्हें कोई दवा देकर बेसुध किया गया था, जिसके असर से रोहित की उंगलियों का ऊपरी हिस्सा और की अन्य अंग नीले पड़े हुए थे। इससे यह पता चलता है कि उनके खून में ऑक्सीजन की कमी हो रही थी.

पुलिस को यह शक भी है कि रोहित की हत्या गुस्से में की गई क्योंकि उनके शरीर पर छोटे-छोटे जख्म मिले। पोस्टमॉर्टम की फाइनल रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी है। इसमें दम घुटने से कान की नस फटने की बात कही गई है। इसी वजह से नाक से खून निकलना बताया गया है।

उनके पेट में ऐल्कॉहॉल और अनपचा खाना मिला। इससे पता चलता है कि दवा खाने के कुछ ही मिनट बाद रोहित ने दम तोड़ दिया। रोहित को दी गई दवा क्या थी और किस इस्तेमाल में लाई जाती है, इसपर रिपोर्ट आना बाकी है।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...