Surya Samachar
add image

आदमपुर उपचुनाव......1:30 बजे तक हुई 41 फीसदी वोटिंग

news-details

 
हरियाणा के हिसार जिले की आदमपुर उपचुनाव सीट पर आज सुबह से वोटिंग शुरू हो गई है। सुबह से शुरू हुई मतदान शाम 6 बजे तक होगी। आदमपुर उपचुनाव के लिए कुल 1 लाख 71 हजार 473 मतदाता है, जिनमें से 91 हजार 805 पुरूष तथा 79 हजार 668 महिला मतदाता है। वहीं वोटों की गिनती 6 नंवबर को होगी, जोकि 13 राउंड में की जाएगी। आदमपुर उपचुनाव की सीट के लिए 1:30 बजे  तक 41 फीसदी वोटिंग दर्ज की गई है।
 
 
चुनाव आयोग ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात
 
वहीं चुनाव आयोग ने आदमपुर उपचुनाव के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है। जिले में धारा 144 लगाई गई है। इसी के साथ लगभग 2500 पुलिस कर्मियों को पोलिंग बूथ पर तैनात किया गया है। 
 
 
जनता का दरबार, भगवान का आसरा

इसी बीच पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई ने अपने बेटे और बीजेपी उम्मीदवार भव्य बिश्नोई और अपनी पत्नी रेणुका बिश्नोई के साथ मतदान किया। वहीं मतदान से पहले वह मंदिर में भगवान का आर्शीवाद लेने पहुंचे। इसके बाद उन्होने पूर्व सीएम भजनलाल की समाधि पर माथा टेका। तो वहीं आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सतेंद्र सिंह ने वोट डालने से पहले हनुमान मंदिर में दर्शन किए।
 
 
बीजेपी, कांग्रेस, आप में टक्कर
 
उल्लेखनीय है कि, आदमपुर विधानसभा सीट के लिए बीजेपी ,कांग्रेस और आप में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। बीजेपी ने आदमपुर उपचुनाव सीट के लिए कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई को मैदान पर उतारा है। वहीं कांग्रेस ने जय प्रकाश को मैदान में उतारा है। इसी के साथ आम आदमी पार्टी ने सतेंद्र सिंह को चुनावी जंग में उतारा है। आदमपुर उपचुनाव सीट जो कि कुलदीप बिश्नोई के त्याग पत्र देने के बाद से खाली है।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...