Surya Samachar
add image

16 अक्टूबर से होगा 8वें टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज

news-details

टी-20 वर्ल्ड कप 16 अक्तूबर से शुरू होने जा रहा है। यह अब तक का आठवां टी-20 वर्ल्ड कप होगा। इससे पहले अक्टूबर-नवंबर में UAE में 7वां टी-20 वर्ल्ड कप मैच खेला गया था। लेकिन इस बार इस फार्मेट की मेजबानी ऑस्ट्रेलिया करेगा। जिसके लिए भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया पहुंचने लगे हैं।

दीपावली से एक दिन पहले भिड़ेगें भारत-पाकिस्तान

दीपावली से एक दिन पहले यानि 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। रोहित शर्मा की कप्तानी में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा। हमेशा की तरह भारत और पाकिस्तान के मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहेगा। फैन्स इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रविंद्र जडेजा समेत 6 खिलाड़ी टी-20 से बाहर

रविंद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से टी-20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे। इसी के साथ ईशान किशन, वरूण चक्रवर्ती,शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी समेत दीपक चहर को टी-20 की टीम से बाहर कर दिया गया है। इसी के साथ टीम में 6 नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

13 नंवबर को होगा फाइनल मुकाबला

इस बार भी टी-20 वर्ल्ड कप में 16 टीमें आपस में भिड़ेंगी। यह मुकाबले ऑस्ट्रेलियां के सात अलग-अलग शहरों में खेले जाएंगे। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में फाइनल सुपर-12 के राउंड से उतरेगी। वहीं फाइनल मुकाबला 13 नंवबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...