Surya Samachar
add image

पंजाब एसटीएफ को बड़ी सफलता, लुधियाना से 14.5 करोड़ की हेरोइन समेत 4 तस्कर पकडे

news-details

पंजाब पिछले कई सालों से नशेड़ियों और नशा बेचने वालों से परेशानी झेल रहा है। पंजाब में पहले तो आये दिन नशे की बजह से मौत के कई मामले सामने आते रहते थे लेकिन पिछले कुछ समय से इन मामलों में कटौती देखने को मिली है। कारण है पुलिस का कठोर रवैया। आज भी पंजाब पुलिस की स्पेशल टीम एसटीएफ को बड़ी सफलता लुधियाना से मिली है। एसटीएफ ने लुधियाना से नशे की बड़ी खेप बरामद की है। 
 
2. 795 किलो हेरोइन की गई बरामद 

पंजाब एसटीएफ की टीम ने 14.5 करोड़ रुपए की हेरोइन समेत चार नशा तस्करों को पकड़ा है। आरोपियों से कुल 2.795 किलोग्राम हेरोइन कब्जे में ली। वहीं 20 हजार रुपए ड्रग मनी और दो स्कूटर बरामद भी मिले हैं।
 
गुप्त सूचना के आधार पर की गई है कार्रवाई

बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई पंजाब पुलिस और एसटीएफ ने गुप्त सुचना के आधार पर की है। इससे पहले भी आपको बता दें कि फ़िरोज़पुर भारत पाकिस्तान बॉर्डर के पास हेरोइन की एक बड़ी खेप पकड़ी थी। इस खेप के पीछे पाकिस्तान का हाथ सामने आया था। 
 
एसटीएफ ने दी यह बड़ी जानकारी 

एआईजी स्नेहदीप शर्मा ने कहा कि गुरप्रीत सिंह यहां आदर्श नगर में किराए के मकान में रह रहा है। एसटीएफ इंस्पेक्टर हरबंस सिंह लुधियाना रेंज ने एक गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को मोती नगर के पास से गिरफ्तार कर लिया, जब आरोपी खेप देने जा रहे थे। इंस्पेक्टर ने आरोपी को चेकिंग के लिए रोका। तलाशी के दौरान तस्करों से प्रतिबंधित सामग्री बरामद हुई है।

You can share this post!