add image
add image

"सांड की आँख" का टीज़र हुआ रिलीज़, गोलियों की बरसात करते हुए दिखेंगी तापसी और भूमि

news-details

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भूमि पडनेकर और तापसी पन्नू की फिल्म 'सांड की आँख' पिछले कुछ वक़्त से काफी चर्चा में हैं. आज कुछ समय पहले ही इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो गया हैं. ये 1 मिनट 23 सेकंड का टीज़र काफी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. अब तक हज़ारो की संख्या में लोग ये टीज़र देख चुके हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और निधि परमार है और फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी हैं.

फिल्म ‘सांड की आंख’ हरियाणा की दो शॉर्प शूटर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की सच्ची कहानी पर आधारित है. तापसी पन्नू प्रकाशी तोमर का रोल निभाते हुए दिखेंगी और भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर के किरदार में दिखाई देंगी. ये दिनों रिश्ते से देवरानी और जेठानी होती है, लेकिन ये दोनों बहन और सहेलियों की तरह एक दूसरे के साथ रहती है.

आप देख सकते हैं टीज़र की शुरुआत एक बच्ची की आवाज से शुरू होती है. जो अपनी दादियों की कहानी सुनाती है. इसके बाद चंद्रो और प्रकाशी की शूटर बनने की कहानी के कुछ शॉट्स दिखाए गए हैं. जिसमें शूट करते समय तापसी कहती हैं मुझे चिड़िया की आंख नहीं दिखती मुझे तो सांड की आंख नजर आती हैं.

 

तापसी पन्नू ने अपने सोशल अकाउंट पर "सांड की आंख" का टीज़र शेयर करते हुए लिखा हैं - "यो तो बस सुरुआत है, क्यूँकि तन बुड्ढा होवे है मन बुड्ढा ना होवै"

आपको बता दे की मेकर्स इस फिल्म को दिवाली पर रिलीज करना चाहते हैं. अभी तक रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है लेकिन जल्द ही इसको लेकर बड़ी घोषणा हो सकती हैं.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...