add image
add image

अर्जुन पटियाला का मूवी रिव्यु..!

news-details

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन और पंजाब के मशहूर एक्टर दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला सिनेमाघर में रिलीज़ हो गयी है.

इस फिल्म को पंजाब से अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है, इसकी बड़ी वजह दिलजीत दोसांझ की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. वो बॉलीवुड में भी उड़ता पंजाब और सूरमा जैसी फिल्मों में दिखाई दिए थे. इसके अलावा वो जल्दी ही अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज में भी नजर आएंगे.

फिल्म में उनके अलावा कॉमेडी स्टार वरुण शर्मा भी हैं. ये फिल्म रोहित जुगराज ने डायरेक्ट की हैं. 'अर्जुन पटियाला' एक कॉमिडी फिल्म है जिसकी कहानी एक पुलिसवाले अर्जुन पटियाला और उसके साथी ओनिड्डा सिंह के बारे में है.

फिल्म में यह दिखाया गया है कि वह शहर को कैसे मजेदार तरीके से क्राइम फ्री करने की कोशिश करते हैं. हालांकि फिल्म को सिनेमाघरों में सुबह के शोज में धीमा रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है.

रिव्यू:

फिल्म का पहला हाफ हल्का-फुल्का है जिसमें कैमियो में सनी लियोनी भी दिखती हैं. दिलजीत दोसांझ ने अच्छी परफॉर्मेंस दी हैं. हिरोइन नंबर 1 के रूप में इंट्रोडूस कराई गईं कृति सैनन भी खूबसूरत लग रही हैं लेकिन उनका परफॉरमेंस इस फिल्म में कमज़ोर बताया जा रहा हैं. फिल्म में सबसे मजाकिया पात्र वरुण शर्मा का हैं फिल्म का म्यूजिक एवरेज है लेकिन 'प्रीतो' सॉन्ग को अच्छा रिस्पांस मिला हैं.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...