add image
add image

TikTok डाउनलोड 1.5 अरब के पार, Facebook के लिए बना सिर दर्द

news-details

बिज़नेस धीरे धीरे TikTok फेसबुक के लिए सिर दर्द बनता जा रहा है.आपको बता दे कि दुनिया भर में TikTok  ऐप को 1.5 मिलियन अरब बार डाउनलोड किया जा चुका है. हालांकि अकेले भारत में ही 466.8 मिलियन डाउनलोडस है और आपको बता दे भारत TikTok  के लिए एक बड़े बाज़ार के तौर पर उभरा है.दरसल TikTok  भारत में से सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जा रहा है.

आपको बता दे कि 1.5 अरब डाउनलोड के आकड़े के साथ TikTok  डाउनलोड में तीसरे नंबर पर अमेरिका है, लेकिन अमेरिकी सरकार ने हाल ही में इस ऐप पर नेशनल सिक्योरिटी रिव्यू की शुरुआत की है. 

नये फीचर में लगा सकेंगे लिंक

चूंकि TikTok अभी के लिए सिर्फ एक शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म की तरह है, इसलिए कंपनी अब इसका विस्तार करने की तैयारी में है. रिपोर्ट के मुताबिक इस ऐप में एक नया फीचर आने वाला है. कंपनी एक ऐसा फीचर टेस्ट कर रही है जिसके तहत कॉन्टेंट क्रिएटर्स अपने बायो और पोस्ट में लिंक्स ऐड कर सकते हैं. यह लिंक ई-कॉमर्स वेबसाइट का भी हो सकता है और यहीं से खरीदारी करने का ऑप्शन दिया जाएगा.

एक वीडियो इंटरनेट पर है जहां देखा गया है कि TikTok  यूजर्स डायरेक्ट टिक टॉक ऐप से ही लिंक क्लिक करके शॉपिंग कर सकेंगे. फेसबुक को टक्कर देने के लिए आने वाले समय में कंपनी कुछ और नए फीचर्स के साथ आ सकती है. हाल ही में ये रिपोर्ट आई है कि ByteDance अब फेसबुक के कर्माचारियों को ज्यादा पैसे देकर हायर कर रही है.  

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...