add image
add image

तेलंगाना: टिक टॉक पर विडियो बनाने के चलते युवक झील में डूबा, मौत

news-details

 

टिक टॉक ऐप आज कल इतना फेमस हो गया कि अधिकतर लोग उस पर विडियो बनाना पसंद करते है. हैदराबाद से एक घटना सामने आयी है जिसमें टिक टॉक ऐप के चलते युवक की जान चली गयी है. 24 वर्षीय युवक की टिक टॉक पर वीडियो बनाते समय झील में डूबकर मौत हो गई. यह घटना मगंलवार शाम की है. मृतक की पहचान नरसिम्हुलु के रूप में हुई.

नरसिम्पुलु तेलगांना के सगारेड्डी का रहने वाला था. नरसिम्हुलु अपने भाई के प्रशांत के घर कुतबुल्लापुर ब्लाक के दुलापल्ली गांव पहुंचा था.दोनो टिक टॉक के लिए वीडियो बनाने के लिए पास की झील के पास गए. वीडियो बनाकर दोनो टिक टॉक पर अपलोड करना चाहते थे.

दोनो ने झील के अदंर डांस करते हुए सेल्फी लेनी शुरू कर दी. इसके बाद प्रशांत झील के किनारे आकर नरसिम्हुलु की झील में डांस करते हुए वीडियो बनाने लगा.

पुलिस इस्पेक्टर एम महेश ने कहा कि नरसिम्हुलु पानी की ज्यादा गहराई में चला गया था.पानी के अदंर खाई थी और उसको खाई दिखी नहीं. वह डूब गया उसे तैरना भी नही आता था.लोगो ने बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन उनकी कोशिश नाकाम रही. लोगो ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस तैराको के साथ वहा पहुची. लेकिन अधेंरा होने के कारण वह अदंर नही जा पाए. बुधवार को उन्होने शव को झील से बाहर निकाला.

 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...