add image
add image

क्या सलमान खान से डर गए अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी ने चेंज की सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट

news-details

कुछ समय पहले खबरें आ रही थी कि रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और सलमान आलिया की फिल्म इंशाल्लाह की रिलीज़ डेट एक ही दिन पर हैं जिससे बॉक्स ऑफिस पर दोनों का टकराव हो सकता था. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि रोहित शेट्टी ने फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट चेंज कर दी है.

सूर्यवंशी पहले ईद के मौके पर 2020 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब रोहित शेट्टी इसको 27 मार्च, 2020 को रिलीज़ करेंगे. आपको तो पता ही होगा सलमान खान हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म लेकर आते हैं ऐसे में फैन उनकी फिल्मो का काफी समय से इंतज़ार करते रहते हैं. रोहित शेट्टी की डायरेक्शन में बनी फिल्में भी हिट साबित होती हैं. ऐसे में दोनों फिल्मो को एक साथ रिलीज़ करने से दोनों की कमाई पर असर पड़ सकता है.

फिल्म की रिलीज़ डेट चेंज होने की खबर सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर के दी है. सलमान खान ने कैप्शन के साथ ट्विटर पर एक फोटो साझा की, "मैंने हमेशा उन्हें अपने छोटे भाई के रूप में सोचा था और आज वह इसे साबित करते हैं ... #RohitShetty Sooryavanshi 27 मार्च, 2020 को रिलीज हो रही है।"'

 

फिल्म इंशाल्लाह चर्चाओं में हैं. फिल्म भंसाली बैनर के तले बन रही है. ऐसे में सलमान और भंसाली एक साथ पर्दे पर 20 साल बाद  नजर आने वाले हैं.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...