Surya Samachar
add image

राहुल-आथिया कल लेंगे सात फेरे, सुनील शेट्टी बोले- बच्चे कल देंगे एक साथ पोज

news-details

नई दिल्ली:  क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी सोमवार को शादी के बंधन में बंधने वाले है। दोनों परिवारों ने वेडिंग वेन्यू खंडाला में रखने का फैसला किया है। बता दें खंडाला में सुनील शेट्टी का फार्म हाउस है जहां शादी का कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

इस शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड की तमाम हस्तियां जैकी श्रॉफ, सलमान खान, अक्षय कुमार, एम एस धोनी और विराट कोहली के शामिल होंने की आंशका जताई जा रही है। वेडिंग के एक दिन पहले सुनील शेट्टी का  वीडियो सामने आया है। जिसमें वो कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वो कल बच्चों (राहुल-आथिया) को फोटो के लिए लकेर आएंगे।

बॉलीवुड-क्रिकेट का पुराना नाता

बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना नाता है। नवाब पटौदी-शर्मीला टैगोर, जहीर खान-सागरिका घाटगे, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा से लेकर ऐसे कई कपल है जिन्होंने एक-दूसरे से प्यार करने के बाद सात फेरे लिए। अब केएल राहुल और आथिया शेट्टी भी एक दूसरे से शादी करके इस परपंरा को आगे बढ़ा  रहे हैं।

सुनील शेट्टी पहुंचे वेंडिग वेन्यू पर

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी की शादी इंडियन क्रिकेटर लोकश राहुल के साथ हो रही है। 23 जनवरी को दोनों विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। सुनील शेट्टी वेडिंग वेन्यू पहुंच चुके हैं। उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें वो वहां मौजूद फोटोग्राफर्स से कह रहे हैं कि वो कल अपने बच्चों को लेकर आएंगे। जहां न्यूली मैरेड कपल केएल राहुल और आथिया एक साथ पोज़ देंगे।

ऐसे हुई राहुल-आथिया की मुलाकात

केएल राहुल और आथिया शेट्टी एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक दूसरे से मिले थे। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से 2019 से डेटिंग शुरु की। दोनों कई बार एक-साथ दिखाई दिए। वो अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट किया करते थे। दोनों ने 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया।

You can share this post!