Surya Samachar
add image
add image

5 अप्रैल को जो लाइट जलाएंगे वो देशभक्त, जो नहीं जलाएंगे वो कमभक्त: अनुपम खेर

news-details

कोरोना वायरस से बढ़ती महामारी को लेकर पीएम मोदी ने आज यानि शुक्रवार को तीसरी बार देश को संबोधित किया। यह सम्बोधन रेकॉर्ड की गयी वीडियो के जरिये था। इस वीडियो के जरिये पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में देशवाशियों को एकजुट होने की अपील की है। उन्होंने कहा कि पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए अपने घरों के बाहर सभी लाइटें बंद करके मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं।

वहीँ इसके बाद सोशल मीडिया में पीएम मोदी के वक्तव्य को लेकर तंज कसा जा रहा हैं। कुछ लोगों ने पीएम के इस वक्तव्य को लेकर तंज कसते हुए कहा कि इससे कोरोना भाग जायेगा। वहीँ कुछ लोगों ने इसकी सराहना की। कुछ लोगों ने कहा कि इससे हमारी एकजुटता का पता चलेगा।

वहीँ ऐसे लोगों को लेकर, जिन्होंने ऐसे करने में आपत्ति जताई है, उसको लेकर बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनुपम खेर ने निशाना साधा हैं उन्होंने कहा है कि 130 करोड़ भारतीय 5 अप्रैल को रात 9 बजे, 9 मिनट तक अपने घर की लाइटें बंद करके अपने घरों के द्वार पे, बैल्कनी में दीया, मोमबत्ती या मोबाइल की लाइट जलाएंगे। परंतु कुछ लोग केवल टिप्पणियाँ करेंगे। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि जो लाइट जलायेगें वो देशभक्त होंगे और जो लाइट नहीं जलाएंगे वो कमभक्त होंगे। वहीँ आपको यह भी बता दे कि ऐसा नहीं हैं कि वह कोई पहली बार ऐसा टिपण्णी कर रहे हैं। इससे पहले भी वह कई बार ऐसे टिपण्णी कर चुके हैं।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...