add image
add image

एक बार फिर खोखली धमकी दे रहा, पाक आर्मी

news-details

कश्मीर मुद्दे को लेकर कभी पाक सरकार, तो कभी पाक आर्मी कुछ न कुछ धमकी भरे बयान देते रहते हैं. पाक सरकार ने फिर युद्ध की धमकी देते हुए, कश्मीर के लिए कुर्बानी देनी की बात कही है. ये धमकी भरे अल्फाज़ पाकिस्तान आर्मी के प्रमुख जनरल कमर जावेद के है.

आर्मी चीफ ने कश्मीर को अपनी मातृभूमि बताकर, कश्मीर के लोगों के प्रति सहानुभूति जताने की बात कही है. यह उनकी कश्मीरियों के प्रति झूठी सहानुभूति दिखाते हुए बोला है. कि मैं कश्मीर वासियों को विश्वास दिलाना चाहता हूं, कि पाकिस्तान उन्हें कभी अकेला नहीं छोड़ेगा. और उनका दिल कश्मीरियों के दिल के साथ धड़कता है. पाकिस्तान की सेना कश्मीरियों के लिए कुर्बानी देने के लिए तैयार है.

पाकिस्तान खुद ही अपने मुंह मियां मिट्ठू बन रहा है, खुद ही अपने आपको दुनिया के सामने एक मिसाल पेश करने की बात कर रहा है. आतंकवाद के खिलाफ युद्ध छेड़ने का दावा किया है. और वहीं मुस्लिम देशों का साथ न मिलने से खफा व परेशान है.  

बाजवा ने पाकिस्तान को शांतिप्रिय देश बताया है. अपनी बात जारी रखते हुए भारत पर इल्जाम लगाते हुए कहा है, कि पाकिस्तान हमेशा से शराफत से पेश आता है. अगर भारत हमसे युद्ध करना चाहता है तो हमारी सेना युद्ध के लिए तैयार है और हम कश्मीरियों के लिए आखिरी सांस तक लड़ेंगे.  

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...