Surya Samachar
add image
add image

पीएम मोदी ने वाराणसी के लोगों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की बातचीत

news-details

वाराणसी के नागरिकों के साथ पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत की। देशव्यापी तालाबंदी की घोषणा के बाद यह उनकी पहली सार्वजनिक व्यस्तता है। वहीँ कबूल में हुए आतंकी हमले से भी पीएम मोदी दुखी हुए। उन्होंने कहा कि काबुल के गुरुद्वारा में हुए आतंकी हमले से दुखी हूं। मैं सभी मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। 

वहीँ पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी के नागरिकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत में में कहा कि वाराणसी के सांसद के रूप में, मुझे आपके समय में भी इनकी तरह होना चाहिए था। लेकिन दिल्ली में जो चीजें चल रही हैं, आप जानते हैं। यहां व्यस्त होने के बावजूद, मैं अपने सहयोगियों से वाराणसी के बारे में नियमित अपडेट ले रहा हूं। आज नवरात्रि का पहला दिन है, आप सभी अनुष्ठान और प्रार्थना करने में व्यस्त होंगे, लेकिन फिर भी आपने इस बातचीत के लिए समय निकाला, मैं आप सभी का आभारी हूं। मैं देवी शैलपुत्री से प्रार्थना करता हूं कि वे हमें कोरोनोवायरस के खिलाफ देश की लड़ाई लड़ने की ताकत दें।

साथ ही साथ पीएम मोदी ने कहा कि कई बार, लोग उन चीजों पर ध्यान नहीं देता जो महत्वपूर्ण हैं। ऐसा ही भारत में हो रहा है। मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे तथ्यों को समझें और अफवाहों पर विश्वास न करें। COVID19 अमीर और गरीब का भेदभाव नहीं करता है। यह किसी को भी नहीं बख्शेगा। ऐसा नहीं है कि जो  प्रतिदिन योग या व्यायाम करते हैं, उनको नहीं होगा। यह किसी को भी हो सकता हैं। 
वहीँ पीएम मोदी ने कहा कि सरकार ने कोरोनोवायरस के बारे में सही जानकारी लेने के लिए व्हाट्सएप के साथ मिलकर एक हेल्प डेस्क का गठन किया है।
यदि आपके पास व्हाट्सएप का उपयोग है तो आप इस उद्देश्य के लिए नंबर 9013151515 का उपयोग कर सकते हैं। 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...