add image
add image

ह्यूस्टन में ट्रंप और मोदी, ‘Howdy Modi’ होगा कितना बड़ा और खास

news-details

पीएम मोदी अगले हफ्ते अमेरिका के दौरे पर हैं जहां उन्हे संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA)को संबोधित करना है. लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत और जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद यह मोदी की पहला अमेरिका दौरा होगा.UNGA में संबोधन से पहले प्रधानमंत्री टेक्सास के ह्यूस्टन में एक बड़े इवेंट में शामिल होंगे जिसमें वह 50हजार से अधिक लोगों को संबोधित करेंगे.इस कार्यक्रम की खास बात यह है कि इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शिरकत करेंगे.

पहले मेडिसन स्क्वायर, फिर सिलिकॉन वैली और अब ‘हाउडी मोदी’ पीएम मोदी का तीसरा बड़ा कार्यक्रम है. इस कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रंप की मौजुदगी दोनों देशों के बीच संबंध को और मजबूत करेगा. इस कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रंप के शामिल होने की पहले ही व्हाइट हाउस की ओर से आधिकारिक बयान में पुष्टि भी कर दी गई है.

बता दें कि ना सिर्फ ट्रंप बल्कि बल्कि अमेरिकी संसद के 50से अधिक संसद, गवर्नर भी पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.गौरतलब है कि अमेरिका में मौजुद भारतीय वोटर्स मोदी के चलते आने वाले चुनाव में अंतर पैदा कर सकतें हैं ऐसे में मोदी को साथ लेकर चलने से भारतीय वोटर्स को अपनी ओर रखा जा सकता है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...