add image
add image

आगामी झारखण्ड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा नेता 'जन आशीर्वाद यात्रा' में लेंगे भाग

news-details

विधानसभा चुनावों पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने कहा हमारे सभी नेता 15 सितंबर से एक महीने की लम्बी 'जन आशीर्वाद यात्रा' में भाग लेंगे। अगले 3 महीनों के लिए, भाजपा कार्यकर्ताओं को केवल जीत के बारे में सोचना चाहिए। हम तब तक आराम नहीं करेंगे जब तक मंज़िल पर न पहुँच जाएँ। आने वाले नवंबर और दिसंबर में झारखण्ड विधानसभा चुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री रघुबर दास ने अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को अभी से तैयारी के लिए कहा है। जिसकी शुरुआत जन आशीर्वाद यात्रा से प्रारम्भ होगी। 
इस जन आशीर्वाद यात्रा में भाजपा पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता घर-घर जा कर आम जनता से मिल कर उनकी समस्या जानेंगे,उनके निदान के लिए वादा करेंगे  एवं उनका आशीर्वाद लेंगे। यह कार्य 15 सितम्बर से पूरे एक महीने के लिए चलने वाला है। मुख्यमंत्री रघुबर दस के अनुसार अब, जब तक जीत नहीं मिल जाती तब तक हमारे नेता एवं कार्यकर्ता आराम नहीं करने वाले। वह केवल पार्टी की जीत के लिए कार्य करेंगे।  
अभी हाल ही में झारखण्ड मुक्ति मोर्चा पार्टी ने चुनाव के मद्देनज़र ओबीसी को 27 % आरक्षण देने की बात कही थी और इसका समर्थन अन्य पार्टियों ने भी किया था। अब मुख्यमंत्री ने भी फिर से पार्टी की जीत के लिए कवायद शुरू कर दिए हैं।  नेताओं ने जनता को लुभाने एवं उनका मन अपनी ओर बनाने के लिए सारी कोशिशें शुरू कर दी हैं। अब देखना है कि आने वाले समय में जनता किस को अपना कीमती वोट दे कर विजयी बनाती है।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...