add image
add image

यात्रियों से खचाखच भरा था ऑटो, निकले इतने यात्री देखें वीडियो..

news-details

ज्यादा पैसे कमाने के लालच में ऑटोरिक्शे मे कम जगह होने के बावजुद ज्यादा सवारीयों को बिठाना अब आम बात हो गई है. जिस कारण सड़क दुर्घटनाएं भी दिन-ब-दिन बढ़ते जा रही हैं. ऐसा हीं एक मामला तेलांगाना से सामने आया है. जिसमें एक ऑटो से इतने यात्री निकलतें हैं कि पुलिस भी देखकर हैरान हो जाती है. 
 
दरअसल तेलांगाना के करीमनगर के पुलिस कमिश्नर ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक ऑटोरिक्शे से उसकी क्षमता से ज्यादा सवारी बैठे दिख रहे थें. वीडियो शेयर करते हुए कमिश्नर ने लिखा कि 'लोगों को अपनी सुरक्षा करने की जरूरत है. जिस गाड़ी में जगह न हों, उसमें सवारी नहीं करनी चाहिए. लोगों को इतनी समझ होनी चाहिए कि ज्यादा यात्रियों के कारण बड़ा हादसा हो सकता है.'
 
वीडियो में दिख रहा है कि जब ड्राइवर से सवाल जवाब के बाद यात्रियों को उतरना शुरू किया गया तब ऑटो के अंदर 24 लोग बैठे थे. वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 22 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ड्राइवर के अनुसार वो तिमापुर से ऑटो चलाते हुए ला रहा था. बता दें कि कुछ दिनों पहले हीं तेलंगाना में खचाखच भरे ऑटोरिक्शा का एक्सिडेंट ट्रक से हुआ था जिसमें 12 लोगों कि मौत हो गई थी. 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...