Surya Samachar
add image

Rakhi Sawant Wedding: अभिनेत्री राखी सावंत का छलका दर्द, अपनी दोस्त को बताया निकाह का सच

news-details

Rakhi Sawant Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी मैरिज लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। जहां एक तरफ राखी सावंत ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि 7महीने पहले आदिल (Adil And Rakhi Sawant Wedding) से उसका निकाह हो चुका है। वहीं दूसरी तरफ निकाह के बाद अब राखी सावंत का नाम फातिमा कर दिया गया है। शादी के बाद जहां लोगों की जिंदगी खुशियों से भर जाती है। वहीं राखी सावंत शादी के बाद काफी परेशान नजर आ रही हैं। हालांकि उनकी सबसे अच्छी दोस्त मोनालिसा के सामने उनका दर्द भी छलका है।

मेरा दूल्हा भाग गया- राखी

बता दे कि, मोनालिसा (Monalisa) को अपना दर्द बयां करते हुए राखी कहती है कि मेरा दूल्हा भाग गया है। मैं क्या करूं? मोनालिसा कहती हैं क्या? राखी सावंत आगे कहती हैं कि इसको कुछ नहीं पता है शायद। इसके बाद राखी कहती है शादी हो गई है और निगाह भी हो चुका है। अब आदिल बोलता है कि मेरी शादी हुई ही नहीं। इतना ही नहीं बल्कि राखी आगे कहती हैं कि एक काम कर ट्रक आ रहा है वहां से मुझे धक्का मार दे। मैं मर जाती हूं, मैं क्या करूं? मेरी तकदीर देख रही हो।

क्यों इंकार कर रहे हैं आदिल ?

वहीं,राखी सावंत और आदिल की शादी हो चुकी है इसके सबूत भी सामने आ गए हैं। फिर भी आदिल अपने निगाह को लेकर कंफ्यूज नजर आ रहे हैं। आदिल ना तो राखी से शादी के लिए इंकार कर रहे हैं और ना ही वह इस बात को स्वीकार कर रहे हैं। इसके साथ ही आदिल और राखी की शादी फैंस के लिए काफी सरप्राइज बन रही है। अब देखने वाली बात यह होगी कि यह रिश्ता आगे क्या नया मोड़ लेता है।

You can share this post!