add image
add image

अभिनेता से नेता बने रवि किशन ने कहा जल्द ही बनाऊंगा प्रधानमंत्री मोदी पर फिल्म

news-details

भोजपुरी स्टार और राजनेता रवि किशन ने कहा है वो पीएम मोदी पर फिल्म बनाएंगे और उसमे पीएम की भूमिका भी खुद ही निभाएंगे। गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने बिहार सरकार से आग्रह करते हुए कहा है कि मल्टीप्लेक्स के एक स्क्रीन पर भोजपुरी फिल्म को चलाना अनिवार्य करना चाहिए। श्री किशन बताते है की महाराष्ट्र के मल्टीप्लेक्स में कम्पलसरी है एक मराठी फिल्म दिखाना उसी तरह बिहार में एक भोजपुरी फिल्म को मल्टीप्लेक्स में कम्पलसरी करने की मांग की है।

पटना के बीजेपी दफ्तर में एक कार्यक्रम में रवि किशन ने ये बात कही है। उन्होंने ये भी कहा उनका बहुत मन है कि वो पीएम मोदी पर एक भोजपुरी फिल्म बनाए। विवेकानंद और प्रधानमंत्री मोदी पर फिल्म बनाने की बात श्री किशन बहुत पहले ही कर चुके है। वो इसलिए भी मोदी जी पर भोजपुरी में फिल्म बनाना चाहते है ताकि जितने भी भोजपुरी भाषी के लोग है वो ओर अच्छे से मोदी जी के जीवन को जान सके।

रवि किशन ने यह भी कहा कि 2014 में जब मोदी जी ने शौचालय निर्माण के बारे में बात की थी, तो ऐसा मैंने पहली बार देखा था कि किसी प्रधानमंत्री की यह सोच भी हो सकती है." उन्होंने कहा, "मैं उनसे बहुत प्रभावित हुआ। इसके बाद से ही उनके ऊपर फिल्म बनाने की सोच बना ली थी।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...