add image
add image

नानी को हुआ 22 साल के युवक से प्यार, रचाई शादी

news-details

वो कहतें हैं न की जब मियां-बीवी राजी तो क्या करेगा काजी. इसी कहावत को चरितार्थ किया है एक 50 साल की महिला और एक 22 साल के युवक ने. दरअसल नालन्दा के कोनन्द गांव से एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है, जिसमें 50 साल की महिला को 22 साल के युवक से प्यार हो जाता है. और बाद में दोनो शादी भी कर लेते हैं.
 
बता दें कि नानी बन चूकी इस 50 साल की महिला संगीता देवी के छह बच्चे भी हैं और महिला के बेटी की भी शादी हो चूकी है. युवक इस महिला के प्यार में इस कदर दीवाना था कि उसके लिए दुल्हन तलाश रहे  घर वालों को भी उसने साफ मना कर दिया और 50 साल की महिला से शादी कर ली. कोनन्द गांव के रहने वाले इस युवक का नाम राणा पासवान है. बताया जाता है कि दोनों हरियाणा के ईंट भट्ठे पर मजदूरी करते थे. वहीं पर दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोनों में प्यार हो गया. बता दें कि महिला के पति की मृत्यु पहले हीं हो चुकी है.  
 

राणा के घरवालों को जब पता चल कि  50 साल की संगीता देवी से शादी करने जा रहा है, तो ये जानकर सबको हैरानी हुई कि कैसे वह 50 साल की महिला को पसंद करके उससे शादी करने जा रहा है. बाद में राणा की खुशी को देखते हुए सबने रजामंदी दे दी और समाज और दुनिया की परवाह ना करते हुए दोनों ने शादी कर ली.शादी  करके दोनों काफी खुश हैं.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...