add image
add image

'सत्ते पे सत्ता' में पहली बार स्क्रीन पर दिखाई देगी ऋतिक और दीपिका की केमेस्ट्री

news-details

कुछ समय पहले खबर आयी थी की रोहित शेट्टी और फराह खान दोनों एक साथ मिलके फिल्म "सत्ते पे सत्ता"का रीमेक बनाएंगे. ये फिल्म पहले 1982 में बानी थी. उस वक़्त एक्टर अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस हेमा मालिनी थी.

रोहित शेट्टी इस फिल्म के रीमेक को प्रोड्यूस करेंगे और फराह खान इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी.

इस फिल्म में बिग-बी के किरदार के लिए शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे सितारों के नाम सामने आ रहे थे और हेमा मालिनी के किरदार के लिए कटरीना कैफ का नाम था. लेकिन खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को फाइनली चुन लिया गया हैं.

बता दे ऋतिक और दीपिका पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम करते हुए नज़र आएंगे. हालांकि दोनों अभिनेत्री कई बार एक साथ काम करने की इच्छा को मीडिया के सामने जता चुके हैं. लेकिन दोनों को आज से पहले ऐसा मौका नहीं मिल पाया था.

फिल्म "सत्ते पे सत्ता" दीपिका की तीसरी फिल्म होगी जिसमे वह फराह खान के साथ काम करेंगी , वहीं रोहित शेट्टी के साथ 'चेन्नई एक्सप्रेस' के बाद ये दूसरी फिल्म होगी.

हाल ही में दीपिका ने फिल्म "झपाक"की शूटिंग ख़तम की हैं. और ज़ल्द ही दीपिका कबीर खान की फिल्म '83' में भी नजर आएँगी, जिसमें कपिल का मुख्य किरदार दीपिका के पति रणवीर सिंह निभाते हुए दिखेंगे.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...