add image
add image

पत्रकारों ने दी कंगना को धमकी 'माफ़ी मांगो ..नहीं तो....'

news-details

"जजमेंटल है क्या" की टीम जब अपने रीमिक्स प्रमोशनल सांग की लांच में पहुंची थी तो वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रेस कान्फ्रेंस में एक रिपोर्टर को काफी खरी-खोटी सुनाई थी. रिपोर्टर का नाम जस्टिन राव  हैं.
कंगना का रिपोर्टर के साथ इस तरह के बर्ताव से पूरी मीडिया गुस्से में है और अब मीडिया फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर से मांग कर रही है कि कंगना पब्लिक में आकर रिपोर्टर से माफी मांगे.
साथ ही सीनियर जर्नलिस्ट ने यह मांग रखी है कि अगर कंगना माफी नहीं मांगती है तो वह पूरी मीडिया फिल्म "जजमेंटल है क्या" के फिल्म प्रमोशन में शामिल नहीं होगी और पूरी तरह से इस फिल्म को बॉयकॉट किया जाएगा.
दरअसल प्रेस कांफ्रेंस में जस्टिन राव ने जैसे ही सवाल पूछते समय अपना नाम बताया तो कंगना को उनके खिलाफ मणिकर्णिका के समय की एक ऐसी खबर याद आ गई जो उनके खिलाफ छापी गयी थी. फिर कंगना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर को खूब लताड़ा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. कंगना की इस बर्ताव के कारण प्रेस कांफ्रेंस में काफी हंगामा हुआ.
कंगना ने रिपोर्टर पर कई आरोप लगाए. पर रिपोर्टर ने बड़ी समझदारी और सम्मान के साथ बार-बार दोहराया कि न तो उन्होंने उनके साथ कभी लंच किया और न ही वैनिटी वैन में उनके साथ तीन घंटे बिताए हैं, मगर कंगना बिल्कुल भी कुछ भी सुनने के मूड में नहीं थीं.
जिसके बाद रिपोर्टर ने कहा कि- "आप ट्वीट्स, मैसेज के स्क्रीन शॉट्स हमें दिखाए. जिसके बाद ही मैं इस बात को मानूंगा." जिसके बाद कंगना ने कहा कि वह इसे जरुर शेयर करेंगी.
इसी बीच कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया, "एक बात का वादा करती हूं, कंगना से माफी नहीं मिलेगी, इन बिकाऊ, नंगे, देशद्रोही, देश के दलाल मीडिया वालों को, मगर वो तुमको धो धो कर सीधा जरुर करेगी. देखते जाओ, तुमने गलत इंसान से माफ़ी की मांग की है."

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...