add image
add image

Viral Video: पुलिस अधिकारी को बंदर ने दी हेड मसाज

news-details

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के पुलिस थाने से एक वीडियो सामने आया है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. थाने में पुलिसकर्मी को एक बंदर ने हेड मसाज दिया. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. वीडियो को ट्विटर पर उत्तर प्रदेश पुलिस के एडिशनल एसपी राहुल श्रीवास्तव ने साझा किया है.

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी अपने काम में व्यस्त है और उनके बंदर सिर पर चढ़कर हेड मसाज दे रहा है. यह घटना पीलीभीत के पुलिस विभाग में घटि है. बंदर और इंस्‍पेक्‍टर बिना किसी परेशानी के अपने-अपने काम करने में व्यस्त दिख रहे हैं.

राहुल श्रीवास्तव ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, ''पीलीभीत के इन इंस्पेक्टर साहब का अनुभव ये बताता है कि यदि आप काम करने में व्यवधान नहीं चाहते हैं तो रीठा, शिकाकाई या अच्छा शैम्पू इस्तेमाल करें.'' ट्विटर पर वीडियो वायरल होने के बाद यूज़र्स पुलिसकर्मी और बंदर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यूज़र्स ने अपने-अपने तरीके से इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी हैं..

एक यूजर ने लिखा, 'सर अपना काम कर रहे हैं और सर के सिर पर बंदर अपना काम कर रहा है. दोनों ही अपने-अपने काम में मग्न हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''बहुत सुकून देने वाला वीडियो''

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...