add image
add image

Viral Video: कुल 24 सेकंड में 30 समरसॉल्ट मारता बच्चा देख, व्यूबर्स ने दी प्रतिक्रिया

news-details

अभी हाल ही के दिनों में कोलकाता के दो स्कूली बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था. उस वीडियो में बच्चे जिमनास्टिक करते नज़र आ रहे थे. लोगों ने सोशल मीडिया पर उन बच्चों और उनकी प्रतिभा को बहुत सराहा था. इस वीडियो में 5 बार की ओलम्पिक गोल्ड मेडलिस्ट नादिया कोमनेसी भी शामिल हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसको ट्विटर पर बेहद पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो में एक बच्चा एक बार में 30 समरसॉल्ट मारता नज़र आ रहा है. ट्विटर पर बच्चे की काफी तारीफ भी हो रही है. उसने कुल 24 सेकंड में 30 समरसॉल्ट मारे है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को साझा भी किया जा रहा है. हालाँकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि ये वीडियो कब और कहा का है. इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने केंद्रीय खेल मंत्री किरन रिजीजू को टैग करते हुए ऐसे टैलेंट को आगे ले जाने की बात की है. 

एक यूजर ने ट्विटर पर इस वीडियो को साझा करते हुए कहा- 'शानदार! एक बार में 30 समरसॉल्ट. हमारे देश में टेलेंट की कोई कमी नहीं है, केवल लोगों को एक मौके और आशीर्वाद की आवश्यकता है.'

इस वीडियो को कल रात को साझा किया गया है. इस वीडियो पर अब तक 80 हजार से अधिक व्यूज, 9 हजार से अधिक लाइक्स और 3 हजार से अधिक रि-ट्वीट्स आ चुके हैं.

 

एक और यूजर ने लिखा- 'मुझे यह समझ नहीं आता कि भारत में इतनी शानदार प्रतिभा होने के बावजूद हम 10 या उससे अधिक ओलम्पिक मेडल क्यों नहीं जीत पाते. हम अपना टैलेंट खराब कर रहे हैं. अब अवसर है हमारे पास इसे पहचानने का. किरन रिजीजू सहायता करें.'

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...