add image
add image

लॉन्च हुआ Motorola One Zoom और Moto E6 Plus जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

news-details

मोटोरोला ने अपने 2 नए फ़ोन को कर दिया है लॉन्च। बर्लिन में हो रहे IFA 2019 के दौरान Motorola One Zoom और Moto E6 Plus को कंपनी ने लॉन्च किया है। बता दें कि One Zoom एक मिड रेंज स्मार्टफोन है, जिसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं Moto E6 Plus में नॉच डिस्प्ले के साथ डुअल रियर कैमरा दिया गया है। 

Motorola One Zoom के स्पेसिफिकेशन्स

Motorola One Zoom को तीन कलर ब्रॉन्ज, कॉस्मिक पर्पल और इलेक्ट्रिक ग्रे में खरीद सकते हैं। इस फोन में 6.4-इंच एफएचडी+ ओएलईडी पैनल वाली डिस्प्ले है। Qualcomm Snapdragon 675 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ ही 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 16-मेगापिक्सल के सेकंड्री वाइड एंगल कैमरा से लैस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Motorola One Zoom में 4,000एमएएच की बैटरी है। सिक्युरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर लग है। फोन Android 9 Pie पर काम करता है। 

मोटोरोला वन ज़ूम की शुरुआती कीमत 429 यूरो (लगभग 34,000 रुपये) है। दूसरी ओर यूएस में मोटोरोला वन ज़ूम की कीमत 449.99 डॉलर (लगभग 32,400 रुपये) होगी। Motorola One Zoom के तीन कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, ब्रॉन्ज, कॉस्मिक पर्पल और इलेक्ट्रिक ग्रे।
दूसरी ओर, मोटो ई6 प्लस की शुरुआती कीमत 139 यूरो (लगभग 11,000 रुपये) है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Moto E6 Plus के सिल्वर ग्रे कलर वेरिएंट को उतारा गया है। Motorola ने फिलहाल इस संबंध में कोई भी जानकारी नहीं दी है कि आखिर मोटोरोला वन जूम और मोटो ई6 प्लस को भारतीय बाजार में कब तक उतारा जाएगा।
Moto E6 Plus के स्पेसिफिकेशन 
Moto E6 Plus को को केवल एक कलर ऑप्शन सिल्वर ग्रे (Silver Grey) में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.1-इंच की एचडी+ एलसीडी और 1560 x 720 पिक्सल्स का रिज्यूलेशन है। इसमें 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। स्टोरेज बढ़ाने के लिए डेडिकेटेड माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। E6 Plus भी Android 9 Pie पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन 8-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा सेंसर से लैस है। फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसे लगभग Rs 11,000 की कीमत में में लॉन्च किया गया है।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...