add image
add image

IndVsBan: दूसरे टी-20 मैच पर मंडरा रहा है चक्रवातीय तूफान का खतरा

news-details

बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरुवार को राजकोट में खेला जाएगा। सीरीज में भारतीय टीम 0-1 से पिछड़ रही है। वह सीरीज में बराबरी के इरादे से उतरेगी। भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि इस मैच पर चक्रवातीय तूफान का खतरा भी मंडरा रहा है। वहीं पहले मैच में भारत को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। 
 
बांग्लादेश के लिए यह नतीजा बेहतरीन है, जो वेतन और अन्य मुद्दों को लेकर खिलाड़ियों की हड़ताल के बाद यहां आई है। गौरतलब है कि भारत दौरे पर रवाना होने से ठीक पहले भ्रष्ट संपर्क की सूचना नहीं देने के लिए टीम के सबसे बड़े खिलाड़ी शाकिब अल हसन को निलंबित कर दिया गया था।
 
बता दें कि दोनों टीमें सोमवार को ही राजकोट पहुंच चुकी हैं। दिल्ली में वायु प्रदूषण के बावजूद पहला टी-20 मैच खेला गया था, जिसके बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दोनों टीमों को कठिन परिस्थितियों में मुकाबला खेलने के लिए धन्यवाद किया था।  
 
टीमें इस प्रकार हैं -

भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), खलील अहमद, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, राहुल चाहर, शिखर धवन, शिवम दुबे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, क्रुणाल पंड्या, ऋषभ पंत, लोकेश राहुल, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर
 
बांग्लादेश- महमूदुल्लाह रियाद (कप्तान), ताइजुल इस्लाम, मोहम्मद मिथुन, लिटन दास, सौम्य सरकार, नईम शेख, मुश्फिकुर रहीम, आफिफ हुसैन, मोसाद्देक हुसैन सेकत, अमीनुल इस्लाम बिप्लब, अराफात सनी, अबू हैदर, अल अमीन हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान और शफीउल इस्लाम

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...