Surya Samachar
add image
add image

गौतम गंभीर ने पीएम केयर्स फंड में दान की अपनी दो साल की सैलरी

news-details

चीन के वुहान से शुरू होने वाला कोरोना वायरस आज पूरे विश्व भर में छाया हुआ है. भरता में भी यह तेजी से फैलता जा रहा है. वहीं कोरोना को ख़त्म करने के लिए केंद्र सरकार ने पुरे देश को 21 दिन यानि 14 अप्रैल तक के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है. 
 
आपको बता दें कि इस संकट की घड़ी में देश के कई ऐसे दिग्गज हैं जिन्होंने पीएम केयर्स फंड में पैसे देकर सरकार की मदद कर रहे हैं. वहीं अब इस लिस्ट में भारतीय टीम के पूर्व ऑपनर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गभीर का भी नाम जुड़ गया है. उन्होंने जानलेवा वायरस से लड़ने के लिए अपना योगदान देने का ऐलान किया है. 
 
बीजेपी नेता ने सोशल मिडिया पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है, जिसमे उन्होंने लिखा- 'लोग पूछते हैं कि आपका देश आपके लिए क्या कर सकता है? जबकि असल सवाल यह है कि आप अपने देश के लिए क्या कर सकते हैं? मैं अपनी दो साल की सैलरी पीएम फंड में दान कर रहा हूं, आप भी आगे आइये.' 

गंभीर ने इस दान के लिए जो तारीख चुनी वो भी उनके जीवन में काफी यादगार रही है, दरअसल गंभीर ने आज ही के दिन 2 अप्रैल 2011 को आईसीसी वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में श्रीलंका के खिलाफ 97 रनों की यादगार पारी खेली थी. जिसमे भारत ने श्रीलंका को हराकर 28 साल बाद दूसरी बार वर्ल्ड कप पर कब्जा किया था. 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...