add image
add image

BSNL ने बदला अपना प्रीपेड प्लान, यूज़र्स को मिलेगा ज्यादा फायदा

news-details

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने एक लंबी वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान में परिवर्तन किया है. कंपनी अब इस प्लान में पहले से अधिक वैलिडिटी दे रही है. BSNL का 1,699 रुपये वाला प्रीपेड प्लान कंपनी के सबसे अधिक प्रयोग करने वाले प्लान्स में से एक है. ये प्लान उन ग्राहकों के लिए बेहतरीन है जो लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं. इस प्लान में पहले 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी,लेकिन अब यूज़र्स को पहले से ज्यादा वैलिडिटी मिलेगी.
 
क्या है इस ऑफर में ख़ास
 
BSNL अपने 1,699 रुपये वाले  प्रीपेड प्लान में बदलाव कर ग्राहकों को 365 दिनों के साथ 90 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी देगा. यानी कि अब इस प्लान के जरिए यूज़र्स को कुल 455 दिनों की वैलिडिटी का लाभ मिलना शुरू हो जाएगा. दूसरे शब्दों में बताये तो 1,699 रुपये वाले प्लान में यूज़र्स को कुल 15 महीनों की वैलिडिटी मिलेगी. ये एक प्रमोशनल ऑफर है, जिसे 14 अगस्त से लेकर 13 सितंबर तक 30 दिनों के लिए उपलब्ध कराया जायेगा.
 
1,699 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान में उपभोग्ताओ को अनलिमिटेड लोकल, नेशनल और रोमिंग कॉलिंग, रोज 100 फ्री SMS और रोज 2GB डेटा दिया जाता है. लेकिन इस प्लान में बदलाव के बाद रोज 2.2GB एडिशनल डेटा भी ग्राहकों को मिलेगा. यानी प्रमोशनल पीरियड के दौरान ग्राहकों को रोज कुल 4.2GB डेटा मिलेगा.
 
जाने और किसके पास है यह ऑफर 

BSNL के अतिरिक्त वोडाफोन, रिलायंस जियो और एयरेटल के पास भी 1,699 रुपये वाला प्लान मौजूद है. इनके प्लान्स में 365 दिनों की वैलिडिटी के दौरान लगभग एक जैसे ऑफर दिए जाते हैं. इन प्लान्स में अनलिमिटेड लोकल, नेशनल और रोमिंग कॉल्स के साथ हर रोज 100 SMS दिये जाते है. इन प्लान्स में सिर्फ डेटा में फर्क होता है. वोडाफोन की ओर से रोज 1.5GB , एयरटेल की ओर से रोज 1.4GB और जियो की ओर से रोज 1.5GB डेटा दिया जाता है. जियो के ग्राहक 1.5GB डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद भी इंटरनेट का प्रयोग कर सकते हैं. लेकिन उन्हें केवल 64Kbps की ही स्पीड उपलब्ध करायी  जाती है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...