Surya Samachar
add image

आदमपुर उपचुनाव: EVM में कैद उम्मीदवारों की किस्मत, दांव पर कांग्रेस-बीजेपी की साख

news-details

आदमपुर उपचुनाव में लोगों ने किया बढ़-चढ़कर कर मतदान 6 बजे तक कुल 70 फीसदी मतदान दर्ज किया गया। आदमपुर उपचुनाव को लेकर मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग कर उम्मीदवारों की किस्मत पेटी में बंद कर दी है। ये पेटियां अब 6 नवंबर को खुलेगी और देखना होगा कि किस्मत किसकी खुलेगी हालांकि मतदान करने पहुंचे बिश्नोई परिवार ने एक बार फिर अपनी जीत का दम भरा है।

भजनलाल परिवार की तीसरी पीढ़ी सियासत के तीर चला रही है। राजनीति में अपनी छाप छोड़ने वाली बिश्नोई फैमिली एक बार फिर आदमपुर में अपनी किस्तम आजमा रही है। उपचुनाव के लिए मतदान शुरु होते ही पोलिंग बूथ पर बिश्नोई परिवार दिखाई दिया और पूरे परिवार ने वोट किया। बूथ नंबर-54 पर कुलदीप बिश्नोई, BJP प्रत्याशी भव्य बिश्नोई और रेणुका बिश्नोई के साथ-साथ कुलदीप बिश्नोई की मां जसमा देवी ने भी अपना वोट डाला। इस दौरान कुलदीप बिश्नोई अपने बेटे भव्य की जीत को लेकर आश्वास्त नजर आए।

मतदाताओं की कतार और चुनाव आरपार हो तो शब्द नहीं, तस्वीरें बोलती हैं मतदान केंद्रों पर बड़ी संख्या में वोटर्स ने अपने मत का इस्तेमाल किया। पिछले सालों के मुकाबले इस बार ज्यादा वोटिंग हुई। आदमपुर का गढ़ हर मायने में इतिहास रचने वाला है अगर जनता बिश्नोई परिवार के हक में अपना फैसला सुनाती है।तो आदमपुर में पहली बार कमल खिलेगा और अगर साख की इस लड़ाई में जनता का फैसला बिश्नोई परिवार के पक्ष में नहीं रहा तो भी ये भी पहली बार होगा कि कोई दूसरा प्रत्याशी आदमपुर में बिश्नोई परिवार को मात देकर अपने पैर जमाएगा।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...