add image
add image

"लश्कर ए तैयबा" के 8 आतंकवादियों को जम्मू के सोपोर से गिरफ्तार किया गया

news-details

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्तान अपनी नापाक कोशिश कर रहा है कि वो कैसे भारत को अपना निशाना बनाये. लेकिन हर बार अपनी सभी कोशिशों में क़ामयाब नहीं हो पाता है. इसलिए पाकिस्तान अब भारत में आतंकवाद की दहशत फैलाना चाहता है. इसलिए वह हर मुमकिन कोशिश कर रहा है. जिससे कि आंतकवादी सीमा पर आकर कुछ बड़ा हमला करे जिससे कि भारत के लोगों मे दहशत फैल सके.

जम्मू कश्मीर के सोपोर में 8 आतंकवादियों को गिरफ़्तार किया गया है. जम्मू के स्थानीय लोगों ने इन आतंकवादियों के पोस्टर देख कर पहचान करते हुए बताया कि यह वही आंतकवादी है जो जम्मू के स्थानीय लोगो को धमकियाँ दे रहे थे. पुलिस इन सभी आतंकवादियों से पूछताछ कर रही है. सूत्रों के अनुसार अभी कुछ समय पहले जम्मू के आम नागरिक की हत्या के बारे में भी इन 8 आंतकवादियो से पुलिस पूछताछ कर रही है.

पुलिस अधिकारियों की जानकारी से पता चला कि सभी आतंकी लश्कर ए तैयबा संगठन से जुड़े हुए है.इन सभी का भारत में घुसने का सिर्फ एक ही मकसद था. भारत में कुछ बड़ी साजिश करना.  पुलिस अधिकारियों के अनुसार इन 8 आंतकवादी में से 3 आंतकवादियों को अपने काम को अंजाम देने का प्रमुख बनाया था. इन सभी 8 आंतवादियों के पास से गुप्त सामग्रियाँ हिरासत में ले ली गई है. आतंकवादियों में एजाज़ मीर, उमर मीर, तौसिफ नाज़र, इम्तियाज़ नाज़र, उमर अकबर, फैज़ान लतीफ़, दानिश हबीब और शौकत अहमद मीर शामिल है. इन सभी आंतकवादियो ने जम्मू के स्थानीय लोगों के मन में डर फ़ैलाने के लिए इलाको में धमकी भरे पोस्टर्स लगाये थे. जिससे कि लोगों के मन में आंतकवाद को लेकर दहशत फ़ैल सके.

 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...