add image
add image

मरते हुए बच्चे को गोद में लेकर रोती रही बंदरिया, नहीं की किसी ने मदद

news-details

मध्य प्रदेश के सिहौर जिले से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ, एक बंदरिया अपने बच्चे को गोद में लिए रोती - बिलखती रही, पर कोई उसकी मदद के लिए सामने नहीं आया। 
 
दरअसल, बन्दर और उसका बच्चा बिजली के तार पर बैठे थे। जिसके बाद बन्दर के बच्चे 11 केवी hightension की चपेट में आ गया और करंट लगने से नीचे एक नाली में गिर गया। जिसके बाद वह घायल हो गया। बच्चे की माँ ने उसे सीने से लगाया और यहाँ वहां भटकने लगी। काफी समय भटकने के बाद वह पास ही बने पशु चिकत्सालय के गेट पर जाकर बैठ गई।
 
 
जबकि यह पूरा मामला राह चलते आदमी देख रहे थे। यहाँ तक की बंदरियां और उसके बच्चे की तस्वीरें और वीडियो भी बनाने लगे, पर किसी का इतना भी दिल नहीं पसीजा की बंदरियां की कोई मदद करने आगे आये।  बंदरिया लोगो की तरफ उम्मीद की नज़रो से देख रही थी पर कोई आगे नहीं आया। बंदरिया के साथ अन्य बन्दर भी थे, किसी इंसान ने आगे बढ़कर मदद की नहीं सोची। अंत में बच्चा गोद से गिर गया और मर गया। 
 
 
पशु चिकित्सालय के प्रमुख डॉक्टर से जब हादसे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की वे बाहर गए थे बच्चे को लेने पर बंदरियां हिंसक हो रही थी और किसी को पास नहीं आने दे रही थी जिससे वे मदद नहीं कर पाए।  

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...