add image
add image

भाई की मौत पर बोले प्रिंस नरूला,दो महीने पहले हुई थी शादी

news-details

रोडीज फेम प्रिंस नरूला इन दिनों थोड़े बुरे वक़्त से गुजर रहे हैं. हाल ही में हुई उनके कजिन भाई की मौत ने उनके पुरे परिवार को शोक में डाल दिया हैं. उनका कजिन रुपेश कनाडा में कनाडा डे सेलिब्रेट करनेएक बिच पर गया था, जहां उसका पानी में डूबने से  निधन हो गया. रोडीज़ के जज इस समय सदमे में हैं. प्रिंस ने ङाल ही में स्पॉटबॉय को एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होनें दुर्घटना की पूरी जानकारी दी. प्रिंस ने इंटव्यू में बताया कि  'भाई टोरंटो में अपने परिवार के साथ रहते थे. सोमवार को वो अपने परिवार के साथ एक बीच पर घूमने गए. परिवार तो वापस घर आ गया लेकिन भाई वहीं पर अपने दोस्त के साथ रुक गए.'

प्रिंस इंटरव्यू के दौरान इमोशनल हो गए और अपने आंसू नही रोक पाए. बता दे रुपेश 1 जुलाई को कनाडा डे को सेलिब्रेट करने अपने दोस्तों के साथ वागसागा बीच गये थे. रुपेश को तैरना नही आता था. प्रिंस नरूला ने बताया की 'रूपेश का दोस्त पार्किंग से कार लेने के लिए बीच से निकल गया था. रूपेश ने उनको बोला, 'तू चल मैं आता हूं' उनके दोस्त ने जैसे ही कार पार्किंग से निकाली अचानक आवाज आई, 'डूब गया..डूब गया' उसके दोस्त वापस आए लेकिन 20 मिनट ढूंढने पर भी वो उन्हें नहीं मिला. रूपेश के दोस्त ने बताया कि पता नहीं कैसे वो वापस गया और पानी में डूब गया क्योंकि पानी भी बहुत ज्यादा नहीं था.

प्रिंस ने बताया की रुपेश की शादी को भी अभी 2 महीने ही हुए थे और उनकी पत्नी भी जल्दी कनाडा उनको ज्वाइन करने जाने वाली थी. रुपेश कवेल 25 साल का था ओर 2 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. भाभी हमारे साथ ही रहती थी. प्रिंस ने बताया कि उनके मां और पापा टोरंटो में रूपेश के शव को लेने गए हैं, वहीं युविका, भाभी के साथ मौजूद है. बता दें रोडीज से फेमस हुए प्रिंस नरूला 'बढ़ो बहू' और 'नागिन 3' जैसे फेमस शो में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने बिग बॉस का सीजन 9 जीत काफी लोकप्रियता हासिल की थी.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...