add image
add image

क्रश से नहीं कह पा रहे अपने दिल की बात तो अब फेसबुक करेगा आपकी हेल्प

news-details

अब तक हम बस फेसबुक पर चैटिंग ही करते थे या फ्रेंड्स बनाते थे.पर अब हम फेसबुक डेटिंग एप के जरिये फेसबुक पर डेटिंग भी कर सकते हैं. यह एक ऐसा प्लेटफार्म होगा जो हमें अपने क्रश तक अपनी बात बताने का मौका देगा. यह एप एक बहुत ही रोमांटिक रिश्ता बनाने में मदद करेगा. इस एप के जरिये आप अपने दोस्तों को या फिर अपने क्रश को इस एप पर इनवाइट कर सकते हैं. जी हां, अब यह सब फेसबुक के जरिये आसान होने वाला है.

फेसबुक डेटिंग एप पर आप 9 लोगों का ग्रुप बना सकते हैं. फेसबुक के इस नए फीचर का नाम सीक्रेट क्रश है. फेसबुक ने मंगलवार को कैलिफोर्निया के सैन जोस में अपनी वार्षिक "एफ 8" सम्मेलन में इस चीज़ की घोषणा करते हुए बताया कि अगर आप अपने क्रश को फेसबुक डेटिंग एप में लाइक करेंगे तो उनके पास एक नोटिफिकेशन आएगा की कोई उन्हें पसंद करता है. इसके बाद अगर उन्होंने आपको अपनी 'सीक्रेट क्रश' सूचि में जोड़ लिया तो यह एक मैच हो जाएगा. कंपनी ने कहा, "अगर आपका क्रश 'डेटिंग' पर नहीं हैं, तो 'सीक्रेट क्रश' सूची मत बनाइए या आप खुद को उनकी सूची में मत जोड़िए, तो कोई नहीं जानेगा कि आपने एक दोस्त का नाम जोड़ा है."

फिलहाल कोलंबिया, थाईलैंड, कनाडा, अर्जेटीना और मेक्सिको में उपलब्ध 'फेसबुक डेटिंग' 14 और देशों- फिलीपीन्स, वियतनाम, सिंगापुर, मलेशिया, लाओस, ब्राजील, पेरू, चिली, बोलीविया, इक्वाडोर, पराग्वे, उरुग्वे, गुयाना और सूरीनाम में भी पहुंच गया है. फेसबुक ने कहा, "हमने लोगों को स्कूल, कार्यस्थल या शहर जैसे समान कम्युनिटी से नए लोगों से दोस्ती शुरू करने में सहायता करने के लिए 'मीट न्यू फ्रेंड्स' बनाया है."
 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...